<?xml version="1.0" encoding="UTF-8"?>
<rss version="2.0" xmlns:atom="http://www.w3.org/2005/Atom" xmlns:dc="http://purl.org/dc/elements/1.1/">
  <channel>
    <title>DEV Community: Shah Falak</title>
    <description>The latest articles on DEV Community by Shah Falak (@shah_falak_5b2ec0d24a4f57).</description>
    <link>https://dev.to/shah_falak_5b2ec0d24a4f57</link>
    <image>
      <url>https://media2.dev.to/dynamic/image/width=90,height=90,fit=cover,gravity=auto,format=auto/https:%2F%2Fdev-to-uploads.s3.us-east-2.amazonaws.com%2Fuploads%2Fuser%2Fprofile_image%2F4097008%2F3dd046fb-840c-4b2d-9375-38687f8f4eae.png</url>
      <title>DEV Community: Shah Falak</title>
      <link>https://dev.to/shah_falak_5b2ec0d24a4f57</link>
    </image>
    <atom:link rel="self" type="application/rss+xml" href="https://dev.to/feed/shah_falak_5b2ec0d24a4f57"/>
    <language>en</language>
    <item>
      <title>My first love &amp; friendship</title>
      <dc:creator>Shah Falak</dc:creator>
      <pubDate>Thu, 27 Aug 2026 08:56:53 +0000</pubDate>
      <link>https://dev.to/shah_falak_5b2ec0d24a4f57/my-first-love-147e</link>
      <guid>https://dev.to/shah_falak_5b2ec0d24a4f57/my-first-love-147e</guid>
      <description>&lt;p&gt;Mujhe samajh nhi aata mere saath kya masla hai mere bachpan se koi bhi friend nhi tha me hamesha akele rehti thi fir meri life me ek ladka aaya wo padosi mulk se tha uska kehna tha ki sirf me hi uski Best friend hu hum ek doosre se apni life apni family problems bhi share krte the lekin fir mujhe pata chalta hai ki sirf me hi unki friend nhi wo alag Alag mulk ki ladkiyon se dostiya rakhte hai sbko best friend banate hai even wo apni gf ko bhi cheat kar rahe h mene kisi par yakeen na krke khud baat ki to unka jawaab tha ki ladkiya khud unke peeche aati hai wo to bas unka jawaab dete hai wo ladkiyon ke peeche nhi jate jb koi itna sb kuch kry to payaar ho jata hai unke according unhone kuch galat nhi kiya or jiska dar tha wahi hua wo sb baate sach thi mene unko block kar diya to unhone bhi dobara baat krne ki koshish nhi ki or krte bhi kyu unke pass or bhi kai besties thi aisa lg raha tha maano me hi iss friendship ko chala rahi thi khair kafi mahene beet gaye me reels scroll kar rahi thi waha mere saamne ek ladke ki video aati hai wo bahut masoom dikh raha tha maine video save kar li kuch dair baad mujhe uss ladky ki request aati hai mene accept kiye or follow back bhi diya fir kuch din baad wo meri story par reply krta hai hai hum dono me baat shuru hoti hai maine socha ki apne ex bestie ki baat ko try krke dekhti hu me uss ladke ke peeche par i mean daily unko text krna unko special feel karana lekin sb ulta ho gya mujhe unse sachme pyar ho gya lekin unko mujhse pyar nhi hua maine unko bataya bhi lekin msla tha ki wo hindu the or me muslim unka kehna tha ki hum dono kabhi ek bhi ho skte maine unke liye itni duaye ka royi gidgidayi me apna wajood tak bhool gayi har mumkin koshish ki unko paane ki but kehte hai na kisi ko maange par bhi nhi milta or kisi ko bin maange hasil ho jata hai wahi hua unki koi or girlfriend ban gyi &lt;/p&gt;

</description>
      <category>discuss</category>
      <category>mentalhealth</category>
      <category>watercooler</category>
    </item>
  </channel>
</rss>
